नेहा सिंह ने लगाया लड्डुओं का भोग

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। मण्डला लोकसभा के काँग्रेस प्रत्याशी कमल मरावी एवं लोकसभा प्रभारी प्रदेश काँग्रेस सचिव श्रीमति नेहा सिंह ने शुक्रवार को मण्डला मुख्यालय में रामभक्त हनुमान के मंदिरों में जाकर पूजा – अर्चना की और लड्डुओं का भोग भी लगाया।

पूजा-अर्चना के उपरांत अपने चुनाव प्रचार पर निकले कमल मरावी ने जनता से उनकी सेवा करने का भरोसा दिलाते हुए विधानसभा क्षेत्र लखनादौन में जनसंपर्क किया।

काँग्रेस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार इसके पूर्व आदिवासी नेता कमल मरावी अपनी लोकसभा के विधानसभा क्षेत्र केवलारी पहुँचे थे। यहाँ जनसंपर्क करते हुए उन्होंने मध्य प्रदेश की काँग्रेस सरकार के जन हितैषी कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया कमल नाथ ने वचन पत्र के अनुसार पद सम्हालते ही किसानों का कर्जा माफ करने का आदेश दिया था। उन्होंने कहा कि काँग्रेस जो कहती है वह करती है।

उन्होंने कहा कि अब काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने गरीबों को साल में 72 हजार रूपये देने की घोषणा की है। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि यदि इस आदिवासी लोकसभा से मतदाता उन्हें आर्शीवाद देते हैं और देश में काँग्रेस के सहयोगी दलों की सरकार बनती है तो वचन के अनुसार हर गरीब के खाते में 72 हजार रूपये सालाना पहुँचेंगे। इस राशि से गरीब अपने परिवार का पालन – पोषण कर सकें, इसलिये यह राशि परिवार के मुखिया महिला के खाते में पहुँचेगी, क्योंकि घर और परिवार चलाने की जिम्मेदारी महिला की ज्यादा होेती है।

केवलारी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गंगई रैयत, खापा बाजार, केवलारी, बगलई, मोहबर्रा, उगली, सरेखा, विभारी, सकरी, जेवनारा पांडिया छपारा, रूमाल, झित्तर्रा, छपारा भीमगढ़, सुनवारा, आमानाला, धनौरा, पलारी, पलारी चौराहा, छुई, कान्हीवाड़ा में जनसंपर्क करते हुए प्रत्याशी ने अपने लिये आर्शीवाद माँगा।

2 thoughts on “नेहा सिंह ने लगाया लड्डुओं का भोग

  1. Pingback: eatverts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *