भाजपा का नगर संपर्क जारी

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। काँग्रेस के झूठे वायदों में फंसे प्रदेश के लोगों को पिछले 03 माह में ही यह यकीन हो गया है कि उनके साथ छल हुआ है। काँग्रेस के चक्कर में फंसे लोग आज चक्कर खा रहे हैं। काँग्रेस ने सिर्फ लोगों को झूठे वायदों और खोखले नारों से गुमराह किया है।

उक्त आशय की बात रविवार को नगर जन संपर्क के दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर द्वारा कही गयी। भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि इस जन संपर्क अभियान में बड़ी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ नेता गण, पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता शामिल हुए। इस दौरान लोगों का अभूतपूर्व समर्थन देखने को मिला। स्थान – स्थान पर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद और मोदी – मोदी के नारे लगाये। इसके साथ ही विश्वास दिलाया गया कि इस बार भाजपा की प्रचण्ड जीत होगी इसे कोई नहीं रोक सकता।

रविवार को भारतीय जनता पार्टी का जन संपर्क अभियान जिला भारतीय जनता पार्टी कार्यालय से प्रारंभ हुआ। इस दौरान अकबर वार्ड, शास्त्री वार्ड एवं सी.व्ही. रमन वार्ड में जन संपर्क किया गया।

कबीर वार्ड में जन संपर्क आज : भाजपा नगर अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सोमवार 22 अप्रैल को सुबह साढ़े 08 बजे यह जन संपर्क अभियान डूण्डा सिवनी चौक कबीर वार्ड से प्रारंभ होगा जहाँ सभी पदाधिकारी कबीर वार्ड डूण्डा सिवनी चौक में एकत्र होकर जन संपर्क करेंगे।