काँग्रेस झूठ की राजनीति करती है : बिसेन

(ब्यूरो कार्यालय)

बरघाट (साई)। काँग्रेस ने देश को गरीबी दी है। हमने विकास दिया है। काँग्रेस झूठ की राजनीति करती है। भाजपा विकास की राजनीति करती है। आने वाले समय में भारत नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और अधिक उभरेगा निखरेगा तथा विश्व पटल पर शसक्त बनेगा। हमारे लिये सत्ता सेवा का माध्यम है। हम सत्ता में आए तो पूरा समय जनता की सेवा के लिये समर्पित किया है।

उक्त आशय के उद्गार भाजपा के सांसद प्रत्याशी डॉक्टर ढाल सिंह बिसेन द्वारा बरघाट विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण अंचलों में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाओं में व्यक्त किये गये। श्री बिसेन ने कहा कि जो काम पिछले 50 वर्षों में नहीं हुआ था, उससे कहीं ज्यादा विकास पिछले पाँच वर्षों में हुआ है। अब देश का नवनिर्माण हो रहा है, भारत शक्ति संपन्न राष्ट्र बन रहा है।

उन्होंने कहा कि काँग्रेस के लोग झूठ बोलने वाले हैं। पहले इंदिरा जी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था, फिर राजीव गांधी ने भी दिया, लेकिन गरीबी नहीं हटा पाये। उसके बाद से काँग्रेस के कई प्रधानमंत्री आए, लेकिन गरीबी नहीं हटा पाये। अब राहुल गांधी गरीबों को झांसा दे रहे हैं कि उनके खातों में पैसा डालेंगे।

श्री बिसेन ने कहा कि, काँग्रेस ने पहले जो वादे किये थे, वे तो अब तक पूरे नहीं हुए हैं और अब फिर से देश की जनता को झूठ बोला जा रहा है। उन्होंने कहा कि 2022 तक कोई भी गरीब कच्ची झोपड़ी में नहीं रहेगा, भाजपा की सरकार हर गरीब को पक्का मकान बनाकर देगी। हर घर में उज्ज्वला योजना के कनेक्शन होंगे। किसानों को 60 साल की उम्र के बाद पेंशन दी जायेगी। बिना ग्यारंटी का कर्जा मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह हर हाल में करती है।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकान्त अग्रवाल ने बताया कि, यह जनसंपर्क अभियान केे दौरान आमागढ अरी, गंगेरूआ, डोंडीवाड़ा, आष्टा, कल्याणपुर, धारना, अतरी, धोबी सर्रा, चिमना खारी, मलारा, ग्वारी सिंगपुर, कसैला, बम्होरी उन्हें नागपुर दुनिया खूंट एवं बरघाट नगर में भी जनसंपर्क किया गया इस दौरान डॉक्टर बिसेन का ग्राम वासियों द्वारा जगह-जगह स्वागत किया गया लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाते हुए डॉक्टर ढाल सिंह बिसेन एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढाया।

अपने जनसंपर्क अभियान में श्री बिसेन ने कहा कि, 15 वर्ष हमने मध्य प्रदेश में सरकार चलाई और प्रदेश को विकास की पटरी पर दौड़ाया। आज 03 माह में प्रदेश की जनता को एहसास हो गया है कि काँग्रेस के हाथों में प्रदेश का भविष्य सुरक्षित नहीं है। प्रदेश में काँग्रेस ने युवाओं और किसानों को फरेब देकर सत्ता हथिया ली लेकिन अब देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हवाले ही करना है। जनता मोदी जी को प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती है। हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि जनता की कामना को साकार करने में जुट जायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *