केयर कंप्यूटर ने पूरे किये 17 वर्ष

 

 

(वाणिज्य ब्यूरो)

सिवनी (साई)। कंप्यूटर के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट साख के साथ ही साथ अलग पहचान रखने वाले बाहुबली चौराहा स्थित केयर कंप्यूटर्स के द्वारा सेवाएं देते हुए 17 साल पूरे कर लिये गये हैं। केयर कंप्यूटर्स के संचालक विपिन सिंह राजपूत ने बताया कि 21 अप्रैल 2002 को इस संस्थान की नींव रखी गयी थी।

लगातार सोलह वर्षों से केयर कंप्यूटर के द्वारा डेल, लेनेवो, केनन, ब्रदर, एचपी, एप्सन के साथ ही साथ क्विक हील एंटीवायरस के अलावा अन्य कंपनियों के कंप्यूटर्स, प्रिंटर्स, लेपटॉप आदि न केवल बेचे जा रहे हैं वरन सर्विस ऑफ्टर सेल के मामले में भी केयर कंप्यूटर के द्वारा अपनी सेवाएं बढ़-चढ़ कर दी जाकर ग्राहकों को संतुष्टि प्रदाय की जा रही है।

सिवनी में बाहुबली चौराहा पर स्मृति धर्मशाला कॉम्प्लेक्स स्थित केयर कंप्यूटर्स के संचालक ने बताया कि वर्तमान में जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर की परिधि में निवासरत लोगों के लिये जीरो परसेंट ब्याज पर फायनेंस सुविधा के साथ ब्रांडेड लेपटॉप, प्रिंटर आदि प्रदाय किये जाने की सुविधाएं, इस प्रतिष्ठान के द्वारा दी जा रहीं हैं।

उन्होंने बताया कि एक अन्य योजना के तहत ग्राहकों को बजाज मोटर साईकिल, आईपेड, स्मार्ट फोन आदि भी लकी ड्रॉ के तहत दिये जायेंगे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी के लिये 07692 – 225343 अथवा बाहुबली चौराहा स्थित केयर कंप्यूटर्स से सीधे संपर्क भी किया जा सकता है।

विपिन सिंह राजपूत ने कहा कि उनका पहला उद्देश्य ग्राहक की संतुष्टि है। उन्होंने बताया कि कुशल इंजीनियर्स की देखरेख में कंप्यूटर्स आदि के सुधार का कार्य भी केयर कंप्यूटर में दक्षता पूर्वक किया जाता है। केयर कंप्यूटर्स के सफलतम 17 वर्ष पूर्ण होने एवं 18वें वर्ष में प्रवेश करने पर उनके शुभचिंतकों और मित्रों ने उन्हें बधाईयों के साथ शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *