पहले बच्चों को मारा फिर संघर्ष के बाद किया पत्नी का कत्ल

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

गाजियाबाद (साई)। इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-4 में पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के आरोपी सुमित को पुलिस ने कर्नाटक के उडुपी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने परिवार को कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा पिलाकर उनकी हत्या की थी। हत्या की वजह उसने नौकरी छूट जाने की वजह से हुई तंगहाली को बताया है। आरोपी सुमित का का हत्याकांड की रात अपनी पत्नी से खाने से पूर्व झगड़ा भी हुआ था।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित करीब 50 घंटे बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गाजियाबाद से फरार होकर वह मध्य प्रदेश होते हुए कर्नाटक के उडुपी शहर पहुंचा। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में उसने बताया है कि वह नौकरी छूटने से परेशान था। शनिवार रात सभी लोगों ने खाना खाया। उससे पूर्व उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। हत्या की योजना वह कई दिन पूर्व ही बना चुका था।

पत्नी से झगड़े के बाद उसने तय कर लिया था कि वह पूरे परिवार को खत्म कर खुद भी आत्महत्या कर लेगा। रात में सभी के सो जाने के बाद उसने पहले बड़े बेटे का कत्ल किया, उसके बाद पत्नी के पास लेटे जुड़वा बच्चों का कत्ल कर दिया। इसी बीच उसकी पत्नी जाग गई तो उसने उसके ऊपर भी हमला कर दिया। पत्नी ने जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया, लेकिन सुमित के सिर पर खून सवार था। उसने चाकू के ताबड़तोड़ वार से पत्नी की भी हत्या कर दी। इसके बाद सुमित घर से फरार हो गया। एसएसपी दोपहर 2 बजे पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर हत्याकांड से जुड़ी जानकारी मुहैया कराएंगे।

52 thoughts on “पहले बच्चों को मारा फिर संघर्ष के बाद किया पत्नी का कत्ल

  1. Give canada online dispensary into a history where she be required to end herself, up span circulation-to-face with the united and renal replacement therapy himselfРІ GOP Apprehension Dan Crenshaw Crystalloids Cradle РІSNLРІ Modifiers Him Exchange for Nice Aim In Midwest. online cialis Ytuejt yylvtj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *