सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर जया प्रदा ने दिया ये बयान

 

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुरादाबाद (साई)। बॉलीवुड में सनी देओल धमाल मचाने के बाद अब राजनीति में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। दरअसल, बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे। सनी देओल के बीजेपी ज्वाइन करने पर जया प्रदा बोलीं- सनी देओल बहुत अच्छे इंसान हैं। एक अच्छा इंसान अच्छी पार्टी में आए, ये बहुत अच्छी बात है। हमने वीरता‘, ‘इंसानियत‘, ‘मजबूर‘, ‘मैं तेरा दुश्मनजैसे कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।

 सनी देओल के पंजाब के गुरुदासपुर सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है। गुरुदासपुर से पूर्व में फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना भी भाजपा से सांसद रहे हैं। सनी के पिता धर्मेंद्र 2004 में राजस्थान के बीकानेर सीट से भाजपा सांसद निर्वाचित हुए थे और उनकी पत्नी हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भाजपा से मौजूदा सांसद है और वहां से चुनाव लड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *