पड़ौसी धर्म ईमानदारी से निभाऊंगा : कमल नाथ

 

 

सीएम कमल नाथ पहुँचे गुरूधाम

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। बालाघाट लोक सभा के काँग्रेस प्रत्याशी मधु भगत के समर्थन में मुख्यमंत्री कमल नाथ ने द्विपीठाधीश्वर जगत गुरू स्वरूपानंद सरस्वती महाराज की जन्म स्थली गुरूधाम दिघौरी मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात जिला काँग्रेस द्वारा आयोजित आम सभा को संबोधित किया गया।

जिला काँग्रेस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश के 47 लाख किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी, जिसमें 21 लाख किसानो का कर्जा अभी तक माफ कर दिया गया है। आचार संहिता के कारण कुछ रूकावटें आयी हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा 02 लाख रूपये तक का किसानों का कर्जा माफ करने का वचन दिया गया है जिसे पूरा किया जायेगा।

विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की पूरे 15 साल सरकार रहते हुए, सिवनी जिले में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सिवनी से लगा हुआ छिंदवाड़ा जिला है वे सिवनी के नागरिकों के पड़ौसी हैं और पड़ोसी धर्म पूरी ईमानदारी से निभायेंगे।

कमल नाथ ने कहा कि उनकी सरकार को काम करने के लिये महज 75 दिन ही मिले। उन्होंने कहा कि काँग्रेस की नीति और नीयत के हिसाब से जनता को जो वचन दिये गये हैं उन्हें पूरा करने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के पास अभी बहुत समय है। वे दिये गये एक-एक वचन को ईमानदारी से निभायेंगे।

कमल नाथ ने कहा कि जब मतदाता वोट डालने जायें तो सिवनी के भविष्य का बटन दबायें। उन्होंने कहा कि अगर मधु भगत को विजयी बनाया जाता है तो वे सिवनी के विकास को गति देने का वचन देते हैं।

जिला काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार खुराना ने विशाल आम सभा में उपस्थित बड़ी संख्या में काँग्रेस पदाधिकारियों, ग्रामीण जनों तथा काँग्रेस कार्यकर्त्ताआंे, एवं इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया का आभार व्यक्त किया।