गरीबी हटाने काँग्रेस का नारा खोखला : सोनी

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। इतिहास गवाह है कि काँग्रेस का गरीबी हटाने वाला नारा खोखला रहा है। काँग्रेस के नेता चाहते हैं कि गरीब जनता उनके सामने हमेशा हाथ फैलाए रखे और वे हमेशा राजा बने रहें। काँग्रेस के नेता भूल चुके हैं कि देश में प्रजातंत्र है। इसमें प्रजा ही राजा होती है। लोकसभा चुनाव में काँग्रेस के नेताओं को उनकी औकात बताने का काम जनता करेगी।

इस आशय की बात भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एडवोकेट विनोद सोनी द्वारा जारी एक बयान में कही गयी। श्री सोनी ने आरोप लगाया कि काँग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोल रही है।काँग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ यह इस देश में पूर्व में भी साबित होता रहा है। आज काँग्रेस देश की समस्याओं को हल करने के बजाय खुद देश के लिये एक समस्या बन गयी है। काँग्रेस का देशद्रोह का कानून हटाने का वादा इस बात को प्रमाणित करता है कि वह देश में टुकड़े टुकड़े गैंग जैसे तत्वों के हौसले बढ़ा कर इस देश को खंडित करने का सपना देख रहे हैं जो कि कभी कामयाब नहीं होगा।

इस अवसर पर भाजपा विधि प्रकोष्ठ के सदस्यों जिनमें अधिवक्तागण महेश बंटी वर्मा, मनीष केसरवानी, अमित यादव,विक्रांत श्रीवास्तव, रघुराज यादव, रंजीत राय चौधरी, राकेश सिंह ठाकुर, मनोज प्रजापति, ऋषभ पाल बघेल,रूद्र देव राहंगडाले, पंकज जैन,अजय अवस्थी, मुकेश अवधिया, राकेश बघेल, महेंद्र दयाल मिश्रा, जितेंद्र ठाकुर, संजय विश्वकर्मा, अशोक कुशवाहा, संतोष सोनकेसरिया सहित अनेक अधिवक्ता गण शामिल है सभी ने जिले की जनता से मण्डला एवं बालाघाट दोनों ही संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *