काँग्रेस है झूठ का एटीएम : अग्रवाल

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। काँग्रेस पार्टी झूठे वादों पर उतारू है। वह झूठ का एटीएम है। जिस तरह एटीएम में कार्ड डालने पर नोट बाहर आते हैं, उसी तरह काँग्रेस को जब भी कोई समस्या बताओगे, एक झूठा वायदा बाहर आ जायेगा। भाजपा विकास का एटीएम है। इसमें कोई भी समस्या डालो, उसका समाधान बाहर आ जायेगा।

उक्त आशय की बात भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल द्वारा जारी प्रेस नोट में कही गयी। श्री अग्रवाल ने कहा कि, पार्टी प्राईवेट लिमिटेड कंपनी बन गयी है। ये पार्टी मध्य प्रदेश का विकास नहीं कर सकती, क्योंकि ये अपने नेताओं की भक्ति करने का काम करती है, जिस तरह नरेंद्र मोदी के नेत्तृत्व वाली सरकार ने गरीबों को 05 लाख तक की चिकित्सा सहायता उपलब्ध करायी है, काँग्रेस ऐसा कोई काम नहीं कर सकती, क्योंकि उसकी दिलचस्पी अपने नेताओं के लिये काम करने में है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि देश में लोकतंत्र है, लेकिन काँग्रेस ने इस लोकतंत्र को खत्म करने की परंपरा डाली है। काँग्रेस अपने लोगों को भारत माता की जय बोलने से रोकती है। वो कहते हैं कि सोनिया गाँधी की जय बोलो। काँग्रेस को इस सोच पर शर्म आनी चाहिये।

उन्होंने कहा कि काँग्रेस को बताना चाहिये कि आपकी प्राथमिकता क्या है? आपके दिल में क्या है? अगर भारत माता की जय बोलने पर आपके रोंगटे खड़े नहीं होते, तो इस धरती पर रहने का अधिकार नहीं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के कार्यकर्त्ता हैं, अगर उनका शरीर मृत भी पड़ा होगा, तो भारत माता की जयकार सुनकर वह भी कुछ समय के लिये जीवित हो उठेगा।

श्री अग्रवाल ने आगे कहा कि एक तरफ भाजपा है, जिसके कार्यकर्त्ता भारत माता के लिये जान देने के लिये तैयार हैं और दूसरी तरफ काँग्रेस है, जो लोगों को भारत माता के जयकारे लगाने से रोकती है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि अब इन दोनों पार्टियों के बीच मतदाताओं को तय करना है कि किसे चुना जाये। एक तरफ सोनिया गाँधी की जय बोलने वाली काँग्रेस है, तो दूसरी तरफ भारत माता की जय बोलने वाली भारतीय जनता पार्टी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *