मोदी से बड़ा राष्ट्रद्रोही कोई नहीं, फिर आए तो खत्म हो जाएगा देश

 

 

 

 

 

नवजोत सिद्दू ने कहा बैरागढ में

(बयूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोतसिंह सिद्घू ने सोमवार को बैरागढ़ में भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजयसिंह के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया।

सिद्घू ने केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के कार्यकाल को युवाओं के लिए पकौड़ा और उद्योगपतियों के लिए भगौड़ा योजना के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। सिद्घू ने कहा कि मोदी के काम देखकर कहा जा सकता है उनसे बड़ा राष्ट्रद्रोही कोई नहीं है।

सिद्घू ने कहा कि लोकतंत्र अब गुंडाराज में तब्दील होता जा रहा है। धार्मिक कट्टरवाद के नाम पर जनता को बांटा जा रहा है। जब से मोदी आए हैं तब से किसान और व्यापारी सबसे अधिक परेशान हैं। नोटबंदी और जीएसटी को सबसे अच्छी योजनाएं बताने वाले भाजपा नेता अब इस विषय पर बात नहीं करना चाहते। मैं मोदी और अमित शाह को चुनौती देता हूं कि वे इस मुद्दे पर सार्वजनिक बहस करें। मैं डंके की चोट पर कहता हूं दोनों झूठे हैं। केंद्र ने केवल अंबानी और अडानी जैसों का भला किया है। आम आदमी से कहा जाता है कि 10 रूपए की पेन लो तो भी बिल लेना और खुद राफेल के बिल दबा के बैठें हैं। बिल मांगो को बिलबिलाते हैं।

केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण बीएसएनएल जैसी कंपनी बंद होने की कगार पर है क्योंकि सरकार जियो के साथ है।

दिग्विजय ने कहा इंस्पेक्टर राज खत्म किया

बैरागढ़ बस स्टेंड आयोजित सभा की शुरूआत पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के संबोधन के साथ हुई। श्री सिंह ने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री कार्यकाल में इंस्पेक्टर राज को खत्म किया गया। जनता से सीधे संवाद के कारण मेरे घर से कभी कोई खाली नहीं लौटा। संत हिरदारामजी का स्मरण करते हुए कहा कि संतजी की इच्छा के अनुसार हमने कई काम कराए। सभा में मंत्री जयवर्द्घनसिंह सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

मिमिक्री पर लगे ठहाके

नवजोतसिंह सिद्घू ने अपने भाषण के दौरान कई बार पीएम मोदी की तरह भाईयों-बहनों, मित्रों कहकर मिमीक्री की तो सभा में ठहाके लगने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *