ऋषि कपूर ने वोटिंग को लेकर फैन्स से की अपील

 

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अमेरिका में अपला इलाज करा रहे हैं। हालांकि उन्हें दिक्कत क्या है इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन वो इस दौरान भी कई तस्वीरें और मैसेज करते रहते हैं।

अब रविवार को उन्होंने फैन्स से वोटिंग की अपील की है। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने न्यूयॉर्क के इंडियन कॉन्सुलेट ऑफिस में पूछा कि क्या यहां ऐसी सुविधा है कि मैं और मेरे जैसे लोग जो घर से बाहर हैं वो वोट कर सकें। लेकिन उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है।

ऋषि कपूर ने आगे लिखा, ‘प्लीज आप लोग वोट करना ना भूलें। जय हिंद…वंदे मातरम।

ऋषि कपूर को है इस बात की टेंशन…

रणबीर कपूर को हाल ही में फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था और इसके बाद उन्हें जी सिने अवॉर्ड शो में भी बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। इस अवॉर्ड को लेने के बाद रणबीर ने अपनी स्पीच में कहा, ‘ये अवॉर्ड मैं अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं। वो इस समय बुरे दौर से गुजर रहे हैं। जब भी मैं उनसे बात करता हूं तो वो सिर्फ फिल्मों की बात करते हैं। वो मुझसे पूछते हैं वो फिल्म कैसी है? उसकी परफॉर्मेंस कैसी है? तुम इस फिल्म में क्या कर रहे हो?’

रणबीर ने ये भी बताया कि अब उनके पापा को ये टेंशन है कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलेगा कि नहीं। कोई उन्हें फिल्म ऑफर करेगा कि नहीं।