एसबीआई का यह कार्ड चार साल तक है बिल्कुल फ्री

 

 

 

 

इस क्रेडिट कार्ड के मिलेंगे शानदार ऑफर और ढेरों बेनिफिट

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। अगर आप क्रेडिट कार्ड का समझदारी से इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक नया क्रेडिट कार्ड लेने का शानदार विकल्प है।

देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई एक खास क्रेडिट कार्ड ऑफर करता है जो चार साल तक बिल्कुल फ्री है। यानी चार साल तक क्रेडिट कार्ड पर लगने वाला सालाना शुल्क आपको नहीं देना होगा। यह एसबीआई कार्ड उन्नाति के नाम से जाना जाता है। यह न सिर्फ फ्री है, बल्कि इसमें ढेरों अच्छे ऑफर और बेनिफिट भी मौजूद हैं।

नहीं देना होगा 499 रुपये सालाना : भारतीय स्टेट बैंक की वेबसाइट के मुताबिक अगर आप इस क्रेडिट कार्ड को लेते हैं तो आपको शुरू के चार साल तक 499 रुपये सालाना शुल्क भुगतान नहीं करना होगा। यानी यह शुरू के चार साल तक फ्री रहेगा। सामान्य तौर पर क्रेडिट कार्ड पर लगने वाला सालाना शुल्क वार्षिक रखरखाव के रूप में लिया जाता है। एसबीआई कार्ड उन्नति के फ्री होने का मतलब है आपको ज्वाइनिंग फी और सालाना फी नहीं देना है।

मिलेगा खर्च पर रिवॉर्ड प्वाइंट : एसबीआई कार्ड उन्नति का इस्तेमाल करने पर बैंक आपको रिवॉर्ड प्वाइंट देगा। बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इस क्रेडिट कार्ड से प्रति 100 रुपये खर्च करने पर आपको एक रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेगा। आप इस रिवॉर्ड प्वाइंट का इस्तेमाल रिवॉर्ड्स कैटलॉग से गिफ्ट के बदले कर सकते हैं। यहां आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि जब आप कैश एडवांस, बैलेंस ट्रांसफर, एनकैश, फ्लेक्सीपे और फ्यूल ट्रांजेक्शन करेंगे तो आपको रिवॉर्ड प्वॉइंट नहीं मिलेंगे।

कैशबैक भी मिलेगा : आपको बता दें कि एसबीआई कार्ड उन्निति से अगर आप एक साल में 50 हजार रुपये या उससे अधिक खर्च करते हैं तो आपको 500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। यह सभी सदस्यता वर्ष में लागू होगा। इसके अलावा आपको इस कार्ड से 500 रुपये से लेकर 3000 रुपये के बीच फ्यूल खरीदने के लिए ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको फ्यूल सरचार्ज में एक प्रतिशत की राहत भी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *