छुट्टा पशुओं से जनता को नहीं बचा पा रही भाजपा

 

 

 

 

आतंकवाद से कैसे हिफाजत करेगी: अखिलेश

(ब्यूरो कार्यालय)

बलरामपुर (साई)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सरकार छुट्टा जानवरों से जनता की हिफाजत नहीं कर पा रही है वह आतंकवाद से रक्षा कैसे करेगी।

अखिलेश ने बलरामपुर के रेहरा बाजार में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए छुट्टा पशुओं के मुद्दे पर भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद से देश की रक्षा का दावा करने वाले भाजपा के लोग छुट्टा जानवरों तक से रक्षा नहीं कर पा रहे हैं। वे दहशतगर्दी से हिफाजत कैसे करेंगे।

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि अगर छुट्टा घूम रहे सांड किसी को मारकर घायल करते हैं तो उसका मुकदमा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दर्ज होना चाहिए, क्योंकि उन्होंने छुट्टा पशुओं की समस्या का समाधान करने की कोई ठोस पहल नहीं की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को महामिलावटी कहे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर राजनीति में बडी मिलावट किसी ने की है तो वह भाजपा ही है। बीजेपी खुद 38 दलों से मिलकर सरकार चला रही है। सचाई यह है कि महागठबंधन ने उनकी नींद उड़ा दी है।

वाराणसी से सपा प्रत्याशी पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बारे में अखिलेश ने कहा कि जब एक असली सिपाही चुनाव लड़ने चला गया तो पूरी सरकार हिल गई और उसका नामांकन रद्द करा दिया।

One thought on “छुट्टा पशुओं से जनता को नहीं बचा पा रही भाजपा

  1. Pingback: con cho so may

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *