आप के कामकाज से नाराज था थप्पड़ मारने वाला युवक

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला सुरेश चौहान ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह आम आदमी पार्टी एवं दिल्ली सरकार के कामकाज से नाराज था। इसी के चलते उसने शनिवार की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था उससे पूछताछ जारी थी। आरोपी सुरेश कैलाश पार्क लोहार बस्ती का रहने वाला है।

शनिवार को सुरेश चौहान ने सीएम अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान थप्पड़ मारा। इसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उसे व्हाट्सअप मैसेज से सीएम के रोड शो की जानकारी मिली थी। पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह आमआदमी पार्टी का कार्यकर्ता था। वह मुख्यमंत्री एवं पर्ा्टी के विभिन्न आयोजनों में बढ़चढ़ कर भाग लेता था। लेकिन पार्टी नेताओं के कामकाज से वह चिढ़ गया।

पूछताछ में सुरेश ने बताया कि पार्टी के सेना पर जताए जा रहे कथित अविश्वास से भी वह नाराज हो गया था। इसलिए जैसे ही सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी गाड़ी से उतरकर खुले वाहन में सवार हुए। आरोप ने वाहन पर चढ़कर थप्पड़ मार दिया। आरोपी का दावा है कि वह आप विधायक शिवचरण गोयल को भी थप्पड़ मारना चाहता था।

आप की टोपी एवं पटका पहने आया था रोड शो : पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के रोड शो में भाग लेने के लिए सुरेश आप की टोपी एवं पटका पहनकर आया था। लेकिन जब जिप्सी पर चढ़ने का समय आया तो वह सब कुछ उतारकर फेंक दिया।

सुरक्षा की जांच करेंगे डीसीपी स्तर के अधिकारी : दिल्ली पुलिस ने बताया कि रोड शो को देखते हुए सिक्योरिटी युनिट के अलावा स्थानीय पुलिस को तैनात किया गया था। इसके लिए आयोजकों से सलाह भी ली गई थी। लेकिन इसके बाद भी ऐसी घटना हो गई। इस मामले की जांच डीसीपी स्तर के अधिकारी से कराई जाएगी। जांच अधिकारी यह देखेंगे कि कैसे यह आदमी मुख्यमंत्री तक पहुंच गया। साथ ही आयोजकों से समन्वय स्थापित कर ऐसा सुनिश्चित किया जाएगा कि केवल अधिकृत व्यक्ति ही मुख्यमंत्री तक पहुंच सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *