दिशा पटानी से रिलेशन को लेकर टाइगर श्रॉफ बोले . . .

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिलेशन की खबरें काफी समय से सुर्खियों में है। दोनों साथ में पार्टीज और इवेंट्स में नजर आते हैं, हालांकि दोनों ने कभी अपना रिलेशन एक्सेप्ट नहीं किया है। अब हाल ही में जब टाइगर से दिशा को लेकर पूछा तो उन्होंने पहली बार दोनों के बीच के रिलेशन को लेकर बयान दिया है। टाइगर ने दिशा को अच्छा दोस्त बताया।

टाइगर से जब दिशा के साथ उनके इक्वेशन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मुझे इसे स्लो लेना पसंद है, स्लो मोशन में।बता दें कि हाल ही में दिशा और सलमान खान का सॉन्ग स्लो मोशनरिलीज हुआ है।

जैकी ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप को लेकर कहा था, ‘मैं इन सबमें नहीं पड़ता। टाइगर ने अपने जीवन के शुरुआती 25 साल बिना गर्लफ्रेंड के बिताए हैं। अभी एक है तो एक ही रहने दो ना। उसने गर्लफ्रेंड ढूंढली है, मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं। वो जीवन के मायने समझता है। उसे पता है कि उसे सभ्यता की लकीर पार नहीं करनी है और वो ऐसा नहीं करेगा।

टाइगर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शुक्रवार को उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।