मयूजिकल ग्रुप का संचालक छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। बीएमजी म्यूजिकल ग्रुप बरघाट के संचालक को छेड़खानी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आकाश मालवीय (28) पिता चंद्रशेखर मालवीय निवासी बजरंग चौक, बरघाट के द्वारा बजरंग चौक पर ही बी.एम.जी. म्यूजिकल ग्रुप का संचालन किया जाता है। इस ग्रुप के द्वारा देवी जागरण के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इस समूह से जुड़ी एक छात्रा की शिकायत पर उक्त कार्यवाही की गयी है।

कोतवाली पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि उक्त छात्रा के द्वारा बीएमजी म्यूजिकल गु्रप के संचालक आकाश मालवीय पर छेड़खानी के आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को शिकायत दी गयी है। छात्रा की शिकायत पर धारा 354, 354(क) और 354 (घ) भारतीय दण्ड विधान पंजीबद्ध किया जाकर आरोपी आकाश मालवी को गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्रों ने बताया कि शिकायत कर्त्ता छात्रा ने पुलिस को अपनी रिपोर्ट में बताया कि ग्रुप का संचालक विगत कुछ दिनों से कॉलेज आते जाते समय उसका पीछा किया करता था और विगत दिवस कॉलेज जाते समय भैरोगंज चौक पर हाथ पकड़ कर, आरोपी के द्वारा छेड़खानी की गयी। इसके बाद उसके द्वारा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गयी।

पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली से महिला उप निरीक्षक ममता परस्ते, आरक्षक राकेश एवं आरक्षक बालमुकुंद के द्वारा तत्परता पूर्वक आरोपी आकाश मालवीय को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *