सिवनी के युवक ने किया भोपाल में दुराचार!

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। लखनवाड़ा थानांतर्गत आने वाले ग्राम पीपरडाही निवासी एक युवक के द्वारा राजधानी भोपाल में सागर जिले की एक युवती के साथ दुराचार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

भोपाल के अशोका गार्डन थाने के निरीक्षक उमेश यादव ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान बताया कि यह मामला शनिवार को अशोका गार्डन क्षेत्र में किराये के मकान में रहकर अध्ययन करने वाली युवती के साथ घटा है। युवती के अनुसार उसके मुँहबोले भाई के दोस्त ने उसके साथ मुँह काला किया है।

उन्होंने बताया कि भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र की गुप्ता कॉलोनी में सागर जिले की एक बीस वर्षीय युवती बीकॉम की छात्रा है। वह किराये के मकान में रहती है। पहले उसका मुँहबोला भाई पड़ौस में रहता था। उसके मुँहबोले भाई के पास पंकज सनोडिया नाम का युवक आता रहता था।

उन्होंने बताया कि इस वजह से छात्रा का परिचय पंकज से भी हो गया था। कुछ दिन पहले छात्रा का मुँहबोला भाई कहीं और जाकर रहने लगा। शनिवार दोपहर लगभग 03 बजे छात्रा कमरे पर अकेली थी। इस दौरान पंकज आया और छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

इसके उपरांत पंकज के द्वारा किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी, पीड़िता को दी गयी और फिर वह वहाँ से चला गया। छात्रा ने शनिवार रात को थाने पहुँचकर घटना की शिकायत दर्ज करायी। पुलिस दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी पंकज की तलाश कर रही है।

उन्होंने बताया कि आरोपी पंकज सनोडिया (27), सिवनी जिले के लखनवाड़ा थानांतर्गत पीपरडाही ग्राम का निवासी बताया जा रहा है।