यह विजय जन जन की सेवा के लिये है समर्पित : डॉक्टर बिसेन

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। यह जनता की जीत है और जन-जन की सेवा के लिये समर्पित है। जनता ने हमारे राष्ट्रीय नेत्तृत्व माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर अपना विश्वास जताया है और और देश का नेत्तृत्व एक बार पुनः उन्हें सौंप कर देश के विकास और उज्ज्वल भविष्य का मार्ग प्रशस्त किया है।

उक्ताशय की बात बालाघाट संसदीय क्षेत्र से नव निर्वाचित भाजपा सांसद डॉ.ढाल सिंह बिसेन द्वारा कही गयी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के साथ ही मतदाताओं ने उन्हें अपने क्षेत्र की सेवा के लिये जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरा करना ही उनका लक्ष्य और प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि उन पर बालाघाट और सिवनी की जनता ने विश्वास जताया है जिसके लिये वे दोनों जिलों (बालाघाट संसदीय क्षेत्र) की जनता के अभारी हैं। डॉक्टर बिसेन ने कहा कि लोगों ने भाजपा की विचार धारा, रीति – नीतियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 05 वर्षों के कार्यों पर अपने विश्वास की मोहर लगायी है।

डॉ.बिसेन ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेत्तृत्व में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्त्ताओं के अथक परिश्रम ने इन चुनावों में भाजपा की विजय के लक्ष्य को प्राप्त किया है। इसके लिये उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के नेशनल प्रेसीडेंट अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित समस्त मतदाताओं का आभार जताया है।

डॉक्टर बिसेन ने कहा कि बालाघाट संसदीय क्षेत्र के विकास के लिये जो संकल्प पत्र उन्होंने लोगों के सामने रखा है उसके अनुरूप तत्काल कदम उठाने के उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता दोहरायी है।

3 thoughts on “यह विजय जन जन की सेवा के लिये है समर्पित : डॉक्टर बिसेन

  1. Pingback: bitcoin evolution
  2. Pingback: 사설토토

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *