डॉ.बिसेन दिल्ली हुए रवाना

 

 

जल्द ही आरंभ होगा पासपोर्ट सेंटर

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। बालाघाट के नवनिर्वाचित सांसद डॉ.ढाल सिंह बिसेन शुक्रवार 24 मई को दिल्ली रवाना हो गयसे हैं। वे नागपुर से रात लगभग नौ बजे दिल्ली के लिये विमान से रवाना हुए।

समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया से चर्चा के दौरान डॉ.ढाल सिंह बिसेन ने बताया कि वे शनिवार 25 मई को दिल्ली में आयोजित भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के द्वारा जिस विश्वास के साथ उन्हें सांसद चुना गया है वे उस विश्वास पर पूरी तरह खरा उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि वे एक माह के अंदर सिवनी में पासपोर्ट सेंटर का शुभारंभ करवायें। इसके साथ ही वे जल्द ही आकाशवाणी के रिले सेंटर को आरंभ करवाने के लिये युद्ध स्तर पर प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सिवनी में ब्रॉडगेज़ के काम को भी तेज कराने के लिये उनके द्वारा अपने स्तर पर विशेष प्रयास किये जायेंगे।

डॉ.बिसेन ने यह भी कहा कि उनकी प्रथमिकता यह भी होगी कि नैनपुर से छिंदवाड़ा के बीच ब्रॉडगेज़ का काम समय सीमा में पूरा कराये जाने के साथ ही साथ सिवनी से कटंगी को भी रेल मार्ग से जोड़ा जाये ताकि नागपुर और जबलपुर के बीच की वर्तमान रेल मार्ग की दूरी को कम किया जा सके।