बेदम होने तक पीटा युवकों को!

 

 

सरेराह होती रही पिटाई, नहीं ली किसी ने सुध!

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। डूण्डा सिवनी थाना क्षेत्र में रिलेक्स ढाबे के समीप बीते दिवस दो युवकों को लगभग एक दर्जन युवाओं के द्वारा बेदम होते तक पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ऑटो में दो युवकों और एक महिला को लगभग एक दर्जन युवाओं के द्वारा रोका गया। इसके बाद एक युवक को इन युवाओं के द्वारा लाठियों से जमकर पीटा गया। इसी बीच इन आरोपियों में से ही एक युवक मारपीट का पूरा नजारा वीडियो में कैद करता रहा।

बताया जाता है कि वीडियो में युवक को सीने के बल लिटाया जाकर, उसके दोनों हाथों पर एक युवा पैर रखकर खड़ा हुआ दिख रहा है एवं अन्य युवकों के द्वारा इस युवक को बेदम होते तक पीटा जा रहा है। इसी बीच पीटने वाले युवाओं के द्वारा अश्लील शब्दावली का प्रयोग भी जमकर किया जा रहा है।

बताया जाता है कि वीडियो में ऑटो से उतारे गये दूसरे युवक को भी इन युवाओं के द्वारा लाठियों से पीटना आरंभ कर दिया गया। इस वीडियो में इस युवक को भी सीने के बल लिटाकर उस पर पीछे से जमकर लाठियां बरसायी गयीं। इसके बाद महिला के साथ भी इनके द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया, बताया जाता है।

इस पूरे वीडियो में रास्ते से दो और चार पहिया वाहनों के साथ ही साथ पैदल भी लोगों की आवाजाही दिख रही है। वीडियो देखकर यही प्रतीत हो रहा है कि पिट रहे इन युवकों को बचाने का प्रयास भी किसी के द्वारा नहीं किया गया। घटना डूण्डा सिवनी थाने से महज डेढ़ सौ मीटर दूर की बतायी जा रही है।

वहीं, डूण्डा सिवनी पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद डूण्डा सिवनी थाना पुलिस की तंद्रा टूटी है। इस मामले में एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा है, शेष की तलाश पुलिस के द्वारा सरगर्मी से की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *