आरईएस में बनें सुपरवाईज़र

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सिवनी श्रीमति मंजूषा विक्रांत राय द्वारा जानकारी दी गयी है कि स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) अंतर्गत ऐसे युवा और अनुभवी महिला, पुरूष व्यक्तियों से आवेदन आमंत्रित किये गये हैं।

इसके लिये निवासरत ग्राम पंचायत में स्वच्छ ग्राहियों के तौर पर सेवाएं प्रदान करते हुए कार्य कर प्रशासनिक विभाग के कार्य का अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं। इस संलग्नता अवधि में किये गये कार्य के आधार पर मानदेय का प्रावधान रहेगा। स्वच्छग्राही को कार्य स्वच्छ एमपी मोबाईल एप्स के माध्यम से करना है।

इच्छुक व्यक्ति के पास आवश्यक है कि उसके पास निश्चित तौर पर एंड्रॉयड फोन हो और सहज तरीके से वह उसका उपयोग कर पा रहा हो। इसके अलावा 20 ग्राम पंचायतों में सुपर वाईजर के तौर पर कार्य करने हेतु संकुल सहजकर्त्ता का भी चयन होना है। संकुल सहजकर्त्ता पर हेतु इच्छुक व्यक्ति के पास निजि वाहन की व्यवस्था होना अनिवार्य है। चयन प्रक्रिया हेतु साक्षात्कार जनपद पंचायत कार्यालय के स्वच्छ भारत मिशन विभाग में शनिवार 08 जून को प्रातः साढ़े 11 बजे से किया जायेगा। बताया गया है कि यह एक अनियमित, अंशकालिक (पार्ट टाईम) सामाजिक सेवा हेतु नियुक्ति है और संपूर्ण रूप से कार्य आधारित संलग्नता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *