एमपीडब्लू की हुई शिकायत

 

 

सीएमएचओ ने बैठायी जाँच

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखनादौन में पदस्थ एक एमपीडब्ल्यू के खिलाफ जिला कलेक्टर को की गयी शिकायत के बाद मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के द्वारा दो सदस्यीय जाँच दल का गठन किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनादौन निवासी आशीष गोल्हानी के द्वारा लखनादौन की सीएचसी में पदस्थ एमपीडब्ल्यू अभय पाराशर की लिखित शिकायत की गयी है। इस शिकायत में उनके द्वारा अभय पाराशर पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप भी लगाये गये हैं।

बताया जाता है कि अपनी शिकायत में आशीष गोल्हानी ने कहा है कि अभय पाराशर के द्वारा सरकारी दायित्वों के निर्वहन की बजाय सोना चाँदी की दुकान खोलकर वहाँ अपना समय खपाया जाता है। उन्होंने इस मामले में जाँच करते हुए अभय पाराशर को निलंबित करने की माँग की है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय (सीएमएचओ) के उच्च पदस्थ सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि जिला कलेक्टर कार्यालय से शिकायत प्राप्त होने के बाद सीएमएचओ डॉ.के.सी. मेश्राम के द्वारा जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण अधिकारी नंबर दो डॉ.प्रभाकर सिरसाम एवं स्वास्थ्य विभाग के मीडिया ऑफिसर शशिकांत भोयर को शामिल करते हुए जाँच दल बनाया गया है। सीएमएचओ के द्वारा जाँच दल से एक सप्ताह में प्रतिवेदन देने के निर्देश दिये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *