सचिव ने महिला का पकड़ा हाथ . . .

 

 

महिला से अभद्रता करने वाले सचिव की तलाश में जुटी पुलिस

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। प्रधानमंत्री आवास योजना के मामले को लेकर एक महिला के साथ बदतमीजी करने वाले सचिव को पुलिस तलाश कर रही है। मामला केवलारी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि केवलारी थाना की पलारी चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम देवघाट निवासी 35 वर्षीय एक महिला ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनवाने के लिये आवेदन किया हुआ है।

बताया जाता है कि इस मामले में सचिव सुखदेव ठाकुर (40) के द्वारा हीला हवाला किया जाकर उक्त महिला को उनके प्रकरण में लगातार चक्कर कटवाये जा रहे थे। महिला के पति काम के सिलसिले में अक्सर ही बाहर रहते हैं।

पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि इसी बीच क्षेत्र का चिरचिरा निवासी सचिव सुखदेव ठाकुर उक्त महिला के घर पहुँचा और उससे पानी पीने के लिये माँगा, इस दौरान महिला का पति घर पर नहीं था। बताया जाता है कि जब उक्त महिला के द्वारा सचिव सुखदेव ठाकुर को पानी दिया जा रहा था तभी सुखदेव ठाकुर ने उसका हाथ पकड़ लिया और प्रधानमंत्री आवास योजना के लिये उसकी फाईल आगे बढ़ाने का लालच देकर उसके साथ सचिव के द्वारा जबर्दस्ती की जाने लगी।

सचिव सुखदेव ठाकुर के द्वारा की गयी बदतमीजी की जानकारी जब उक्त महिला के द्वारा अपने पति को बतायी गयी तब दोनों केवलारी थाना पहुँचे और उन्होंने सुखदेव ठाकुर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 354, 354(क), 506 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी सचिव सुखदेव ठाकुर की तलाश आरंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *