‘Mental Hai Kya’ का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

 

 

 

 

आग में मछली पकड़े नजर आईं कंगना रनौत

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म का पहला मोशन पोस्टर काफी मजेदार है। इस मोशन पोस्टर में राजकुमार राव मुंह में सिगरेट लिए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कंगना ने अपने हाथों में फिश पकड़ी हुई है। फिल्म का ये पूरा पोस्टर जलता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं पोस्टर के अंत में बताया गया है कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है।

21 जून को रिलीज होने वाली फिल्म मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है। तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी। ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

इस फिल्म में कंगना और राजकुमार राव दोनों ही मानसिक रोगी के किरदार में दिखने वाले है। ऐसा फिल्म के पोस्टर्स से जाहिर होता है। फिल्म में इन दोनों के अलावा जिम्मी शेरगिल भी अहम किरदार में दिख सकते हैं। फिल्म के साथ मनमर्जियांफेम राइटर कनिका ढिल्लन भी जुड़ी हुई हैं। इस फिल्म को एकता कपूर के बैनर बालाजी टेलीफिल्मस के तहत बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *