‘जवानी जानेमन’ के सेट से लीक हुआ वीडियो

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। हाल ही में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ लंदन (London) हॉलिडे मनाने गई थीं। लेकिन काम के चलते उन्होंने 12 घंटे के लिए मुंबई वापसी की थी।

खबरें आई थीं कि सैफ अली खान आजकल लंदन में फिल्म जवानी जानेमन’ (Jawaani Janeman) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के चलते फिल्म के सेट पर आज पापा सैफ अली खान से मिलने तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर खान के साथ पहुंचे और मस्ती करते नजर आई।

वीडियो फिल्म जवानी जानेमनके सेट से लीक हुई है। जिसे आप देख सकते हैं। तैमूर इसमें पापा सैफ अली खान के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। और करीना उनके आसपास ही चक्कर लगा रही हैं। कल ही मुंबई के एयरपोर्ट पर करीना कपूर को वापस लंदन जाते हुए स्पॉट किया गया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं।

जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) सैफ के होम प्रोडक्शन ब्लैक नाइट फिल्म के बैनर तले बनेगी। इसका निर्देशन नितिन कक्कर करेंगे। इसमें सैफ अली खान 40 साल के एक ऐसे शख्स का किरदार निभाएंगे जो अपनी उम्र के मुताबिक व्यवहार नहीं करता है। इस फिल्म में आपको कई नए चेहरे भी दिखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *