इसे कहा अर्जुन कपूर ने चाकलेट ब्‍वाय . . .

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने करीबी दोस्त अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बिलेटेड हैप्पी बर्थडे विश करते हुए उन्हें इंडस्ट्री के असली चॉकलेट बॉयके रूप में टैग किया। अर्जुन ने सोमवार की रात को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में चॉकलेट के्रप्स की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, “बिलेटेड हैप्पी बर्थडे बाबा उर्फ रणवीर सिंह (इंडस्ट्री के असली चॉकलेट बॉय)।

रणवीर, जो कि फिलहाल लंदन में अपनी फिल्म 83की शूटिंग में व्यस्त हैं, 6 जुलाई को 34 के हो गए। उन्होंने अपनी पत्नी व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग जन्मदिन मनाया। अर्जुन आने वाले समय में पानीपतमें नजर आएंगे, जिसके निदेर्शक आशुतोष गोवारिकर हैं और इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी हैं।

पति रणवीर सिंह के बर्थडे पर दीपिका ने लिखा इमोशनल मैसेज

रणवीर सिंह के बर्थडे के खास मौके पर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर रणवीर की बचपन की फोटो शेयर की जिसमें वो बर्फ का गोला खाते हुए नजर आ रहे हैं। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सेंसिटिव और भावुक, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और नम्र, फनी और समझदार, खुशमिजाज और वफादार… ये सब और और भी बहुत कुछ… मेरे पति, दोस्त, प्रेमी, विश्वासपात्र… लेकिन ज्यादातर मेरे बच्चे, मेरे डॉट, मेरे पाइनएपल, मेरे सनशाइन, मेरे रेनबो… तुम हमेशा ऐसे ही रहो… आई लव यू…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *