एक्ट्रेस को गाड़ी से उतारकर उबर कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

कोलकता (साई)। कोलाकाता में एक बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने आरोप लगाया है कि उन्हें बुधवार को उबर ड्राइवर ने कैब से नीचे उतार दिया और धमकी दी। स्वास्तिका दत्ता बंगाली सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने फेसबुक पर एक ड्राइवर के बारे में लिखा और उसकी फोटो भी शेयर की।

स्वास्तिका दत्ता ने बताया कि उन्होंने अपने घर से बुधवार सुबह शूटिंग पर जाने के लिए कैब बुक की थी लेकिन ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही कैब कैंसल कर दी। स्वास्तिका ने फेसबुक पर बताया, ‘इस शख्स का नाम जमशेद है और इसने मुझे घर से पिक किया, फिर बीच रोड पर मेरी ट्रिप कैंसल कर दी और मुझे कार से उतर जाने को कहा।

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने कार से बाहर निकलने से मना कर दिया तो उसने कार घुमा ली और उन्हें अपने एरिया में ले गया और गाली दी। स्वास्तिका ने लिखा, ‘वह कार से उतरा और दरवाजा खोलकर उसने मुझे कार से धक्का दे दिया। जब मैंने अपना गुस्सा जाहिर किया और लोगों से मदद मांगी तो उसने मुझे धमकाया और बाकी लड़कों को इकट्ठा कर लिया। ड्राइवर ने कहा कि जो तुम कर सकती हो वो कर लो, देखता हूं कि क्या कर लोगी।

दत्ता ने आगे लिखा, ‘मुझे शूटिंग के लिए देर हो रही थी और यूनिट मेरा इंतजार कर रही थी, इसलिए उस समय मुझे वहां से जाना पड़ा। बाद में मैंने अपने पिता से बात की और जो कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है, वो मैं करूंगी।

कोलकाता पुलिस ने ट्विटर के जरिए ये भरोसा दिलाया है कि वो इस मामले पर एक्शन ले रही है और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *