एक्शन थ्रिलर फिल्म में एक साथ दिखेंगे ऋतिक-टाइगर

 

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो में शुमार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जहां यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक बड़े बजट की फिल्म में एक दूसरे से मुकाबला करने को तैयार हैं, वहीं फिल्म के रिलीज होने में तीन महीने से भी कम वक्त के बावजूद निर्माताओं ने इससे जुड़ी हर बात को पर्दे के भीतर रखने का निश्चय किया है जिसमें फिल्म के दृश्य और शीर्षक भी शामिल है।

बॉलीवुड में भरपूर पब्लिसिटी के जमाने में यश राज फिल्म्स का मानना है कि परिपाटी से अलग हटकर फिल्म से जुड़ी बातों का खुलासा न करना लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ाएगा।

टाइगर ने हाल ही में आईएएनएस को फिल्म के बारे में बताया था कि मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म कर रहा हूं वह कुछ ऐसी है जो एक-दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी। सही क्रमवय और संयोजन और सही स्क्रिप्ट का मिलना दुर्लभ है जो हम दोनों को ही अपने-अपने तरीके से अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका दे।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को एक्शन थ्रिलर बताया जा रहा है। सिद्धार्थ ने साझा किया कि टीम अभी फिल्म से जुड़ी किसी भी चीज का खुलासा नहीं करना चाहती। दोनों सितारों के प्रशंसकों की ओर से अत्यधिक दबाव होने के बावजूद फिल्म की कोई भी आधिकारिक तस्वीर जारी नहीं करने का और यहां तक कि इसके नाम की घोषणा भी नहीं करने का निर्णय सोच-समझकर लिया गया है। हम लॉन्च के दिन अधिक से अधिक प्रभाव चाहते हैं।

इसका टीजर जल्द ही जारी किया जाएगा, लेकिन फैन्स अभी भी इस बात से अनजान हैं कि फिल्म में कलाकारों का लुक कैसा है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि निर्माता इस फिल्म में हमारी पीढ़ी के दो बड़े एक्शन स्टार्स ऋतिक और टाइगर के मुकाबले को प्रमुखता देना चाहते हैं इसलिए ऋतिक वसेर्ज टाइगरका वर्किंग टाइटल अस्तित्व में आया।

सूत्र ने कहा का वर्किंग टाइटल का व्यापक प्रचार किया गया क्योंकि निर्माता केवल यही चाहते थे कि भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े और सर्वश्रेष्ठ एक्शन सुपरस्टार्स में से दो के बीच मुकाबले को प्रमुखता से पेश किया जाए। इस फिल्म में वाणी कपूर भी हैं और यह 2 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *