बीजेपी में पहले एक मुंगेरीलाल था, अब 5-6 आ गए हैं : वर्मा

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। केरल में कांग्रेसी विधायकों के पाला बदलने की घटना के बाद मध्य प्रदेश में लगातार सियासी अस्थिरता के कयास लगाए जा रहे हैं। इसे लेकर अक्सर पक्ष और विपक्ष में बयानबाजी का दौर चलता है। बीते दिनों बीजेपी ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए उसे अस्थिर सरकार बताया था।

इस आरोप पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में मंत्री एस वर्मा ने सोमवार को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई बीजेपी नेताओं पर तंज कसा है। वर्मा ने चौहान को मुंगेरी लालबताते हुए कहा कि इन्हें हसीन सपने देखने की आदत है।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बीजेपी पर ऐसे ही हमला बोला था। सिंधिया ने आरोप लगाया था कि पिछले 6 महीने से बीजेपी कांग्रेसनीत सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है और यह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने जैसा है। सिंधिया ने दावा किया था कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार मजबूत है और अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। सिंधिया की बात को ही आगे बढ़ाते हुए वर्मा ने सोमवार को शिवराज सिंह समेत कई बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार की अस्थिरता के बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में पहले एक मुंगेरी लाल होता था और अब 5-6 हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, नरोत्तम मिश्र, गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह को हसीन सपने देखने की आदत है। उनके आरोपों से क्या होता है। बता दें कि एमपी कांग्रेस के कई विधायकों के शीर्ष नेतृत्व से असंतुष्ट होने की खबरें आती रही हैं। इसके अलावा कमलनाथ सरकार को समर्थन देने वाली बीएसपी नेता रामबाई सिंह कई बार सरकार निशाना साध चुकी हैं। ऐसे में बीजेपी राज्य में सत्ता की पुनर्वापसी की संभावनाएं तलाश रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *