नाइट्रावेट की गोली खाकर निकले चलाने लगे चाकू

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। नाइट्रावेट के नशे में राह चलते लोगों को चाकू मारने वाले पांच नाबालिगों को चंदन नगर पुलिस ने सोमवार सुबह गिरफ्तार किया है।

आरोपितों ने रविवार रात दो अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया था। विवाद के दौरान एक राहगीर ने अपने दोस्तों से साथ मिलकर दो आरोपितों को जमकर पीटा था। आरोपित की टोपी की वजह से उसकी पहचान हो पाई थी।

टीआई राहुल शर्मा ने बताया कि टाइल्स का काम करने वाले खेड़ापति हनुमान मंदिर के पास रहने वाले 15 वर्षीय नाबालिग और ई-सेक्टर चंदन नगर निवासी 17 वर्षीय नाबालिग व गैरेज का काम करने वाले टाटपट्टी बाखल (पंढरीनाथ) निवासी 17 वर्षीय नाबालिग, फर्नीचर का काम करने वाले चंदन नगर निवासी 16 वर्षीय नाबालिग और सहयोग नगर निवासी 17 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने नशे में पहले चंदन नगर स्थित देशी कलाली के पास गंधवानी निवासी संतोष पर चाकू से हमला किया था।

संतोष कलाली में शराब खरीदने गया था। चाकू मारने के बाद आरोपित वहां से भागकर खेड़ापति हनुमान मंदिर के पास पहुंचे। यहां आरोपितों ने राजन निवासी सहयोग नगर से विवाद किया और मारपीट करने लगे। राजन ने फोन कर अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे उसके दोस्तों ने दो आरोपितों को पकड़ लिया और जमकर पीट दिया। इसी दौरान आरोपितों ने राजन के दोस्त राजेंद्र और अभिषेक पर भी चाकू से हमला कर दिया था। घटना के बाद आरोपित भागकर सहयोग नगर चले गए थे। घायलों ने पुलिस को बताया था कि आरोपितों में एक टोपी पहने हुए था।

परिजन के खिलाफ बाउंड ओवर

मुखबिर से सूचना मिली कि खेड़ापति हनुमान मंदिर के पास रहने वाला नाबालिग टोपी लगाकर घूमता है। पुलिस ने सोमवार सुबह दबिश देकर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने वारदात कबूल ली। इसके बाद उसके चारों साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि वारदात में शामिल दो लोगों ने नाइट्रावेट का नशा किया था। आरोपितों के माता-पिता के खिलाफ बाउंड ओवर की कार्रवाई की जा रही है। इससे अगर उनके बेटे दोबारा अपराध करेंगे तो उनके परिजन पर भी कार्रवाई की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *