मजनू धरपकड़ अभियान में पकड़े गये दो आरोपी

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी नगर में गर्ल्स स्कूल और कोचिंग संस्थानों के आसपास छेड़खानी करने के लिये घूमने फिरने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिये पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के नेत्तृत्व में कोतवाली पुलिस के द्वारा मजनू धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

गुरुवार की सुबह टीआई कोतवाली अरविंद जैन के नेत्तृत्व में सादे कपड़े में महिला पुलिस कर्मचारी सहित स्टाफ ने गर्ल्स स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों के आसपास चैकिंग की। चैकिंग के दौरान बारापत्थर इलाके में पेसिफिक कोचिंग इंस्टीट्यूट के पास लड़कियों की क्लास छूटते वक्त वहाँ घूम रहे दो युवकों अमित सनोंिडया (19) पिता अशोक सनोडिया निवासी नेहरू रोड गिरिजा कुण्ड सिवनी एवं कृष्णकांत चौरसिया (19) पिता दौलत राम चौरसिया को मोटर साईकिल के साथ पकड़ा जाकर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गयी है।

नगर कोतवाल अरविंद जैन ने ऐसे किशोर युवक एवं लड़कों के पालक और परिजनों को निर्देशित किया है कि वे अपने बच्चों पर नज़र रखें जो गर्ल्स स्कूल या कॉलेज और कोचिंग के आसपास अनावश्यक घूमते फिरते हैं और छेड़खानी का प्रयास करते हैं।

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक द्वारा 01 जुलाई से नये शैक्षणिक सत्र के प्रारंभ होने पर सिवनी नगर के कन्या विद्यालयों, महाविद्यालयों, कोचिंग संस्थानों के लगने एवं छूटने के समय पर स्कूल कॉलेज के आते – जाते रास्तों में लड़कियों का पीछा करने वाले शरारती और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिये विगत 03 दिनों से मजनू धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

टीआई कोतवाली अरविंद जैन के द्वारा सादे कपड़े में महिला उप निरीक्षक ममता परस्ते, मंजू राहंगडाले, महिला आरक्षक फरहीन, सुजाता एवं सादे कपड़े में चीता मोबाईल पार्टी तथा निर्भया मोबाईल के साथ सिवनी नगर में स्थित विभिन्न कन्या हाई स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों के आसपास लड़कियों के आते – जाते छेड़खानी करने के फिराक में मोटर साईकिल पर घूमने वाले लड़कों को पकड़ा जा रहा है।

उक्त धरपकड़ में पकड़े गये नाबालिग लड़कों को उनके पालकों को बुलाकर सख्त हिदायत दी गयी है एवं बालिग आरोपियों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जा रही है। अब तक विगत तीन दिन में लगभग एक दर्जन ऐसे असामाजिक तत्व पकड़े जा चुके हैं, जो स्कूल कॉलेज एवं कोचिंग संस्थानों के लगने एवं छूटने के समय रास्तों पर खड़े होकर मोटर साईकिल से गुजरकर लड़कियों के साथ छेड़खानी के फिराक में घूमते पाये गये हैं।

4 thoughts on “मजनू धरपकड़ अभियान में पकड़े गये दो आरोपी

  1. Pingback: best costume wigs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *