सैप्टिक टैंक में गिरकर मासूम की मौत

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। निर्माणाधीन मकान के खुले सैप्टिक टैंक में एक मासूम के गिर जाने के कारण उसकी मौत हो गयी। घटना डूण्डा सिवनी थाना क्षेत्र की है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शास्त्री वार्ड क्षेत्र में मानेगाँव रोड पर डिवाईन स्कूल के समीप खड़क सिंह मरावी के मकान का निर्माण कार्य इन दिनों जारी है। बताया जाता है कि इसी क्षेत्र में निवास करने वाले सियाराम की 07 वर्षीय पुत्री अनन्या, रविवार की शाम को अन्य कुछ बच्चों के साथ खेलते हुए इस निर्माणाधीन मकान की ओर चली गयी।

खड़क सिंह मरावी के इस मकान के लिये बनाया गया सैप्टिक टैंक इन दिनों खुला हुआ है जिसमें पानी भर गया है। बताया जाता है कि अनन्या खेलते – खेलते इस सैप्टिक टैंक में जा गिरी जिसका किसी को कोई पता नहीं चल सका। अंधेरा होने पर जब अनन्या के परिजनों ने उसकी तलाश आरंभ की तब वह उन्हें सैप्टिक टैंक में मिल गयी।

अनन्या के परिजन उसे लेकर तत्काल जिला चिकित्सालय पहुँचे जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत बच्ची का पोस्ट मार्टम करवाने के उपरांत उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि निर्माणाधीन उक्त मकान में घटना के समय यदि कोई चौकीदार तैनात रहता तो संभव था कि यह दर्दनाक हादसा घटित नहीं होता।