काँग्रेस ने किया सदस्यता अभियान का आगाज़

 

(ब्यूरो कार्यालय)

बरघाट (साई)। नगर काँग्रेस की बैठक मे नगर मे काँग्रेस की सदस्यता अभियान प्रारंभ किया गया।

बैठक मे सदस्यों मौजूद पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता को सदस्यता बुक कर वितरण कर समुहिक रूप से भी सदस्यता अभियान चलाने की बात कही गयी। काँग्रेस कमेटी की बैठक में बार – बार बिजली अवरुद्ध होने तथा नगर की अन्य कई समस्याओं की भी चर्चा हुई। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति में संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर समस्या निवारण शिविर लगाये जाने का कार्यक्रम तय हुआ।

लिया गया नगर में वृक्षारोपण का संकल्प : नगर काँग्रेस कमेटी ने पर्यावरण की रक्षा के लिये पौधारोपण को मिशन बना लिया है। बरघाट नगर के हर वार्ड में काँग्रेसजनों ने पौधारोपण करवाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। ज्ञातव्य है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने पौधारोपण को संजय गाँधी पर्यावरण मिशन का नाम दिया है। नगर काँग्रेस कमेटी की बैठक में काँग्रेस के सभी पदाधिकारियों ने आने वाले परिषद चुनाव में काँग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिये सक्रिय सदस्यता अभियान चलाने एवं पौधारोपण करने का संकल्प लिया।

पदाधिकारियों ने नगर में अधिक से अधिक लोगों को काँग्रेस से जोड़कर काँग्रेस को मजबूत बनाने तथा पौधारोपण करके सीएम कमलनाथ के संजय गाँधी पर्यावरण मिशन को सार्थक बनाने की बात कही। कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक काँग्रेस के विधान सभा प्रवक्ता सुरेन्द जायसवाल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *