टंडन ने ली राज्यपाल पद की शपथ

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। मध्य प्रदेश के मनोनीत राज्यपाल लालजी टंडन ने सोमवार को राज्यपाल के रूप में शपथ ली। राजभवन में हुए गरिमामय कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश रविशंकर झा ने श्री टंडन को राज्यपाल के रूप में शपथ दिलाई। टंडन मध्यप्रदेश के 28वें राज्यपाल होंगे।

लालजी टंडन शनिवार को भोपाल पहुंच गए थे। राजभवन में हुए समारोह में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित कई विशिष्ट लोग मौजूद थे। शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री, मंत्रीगण और वरिष्ठ नेताओं तथा अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस दौरान भाजपा संगठन के कई नेता भी मौजूद थे।

बता दें कि लालजी टंडन श्रीमती आनंदीबेन पटेल की जगह लेंगे। इससे पहले टंडन बिहार के राज्यपाल थे। हाल ही में उन्हें मध्यप्रदेश का राज्यपाल बनाने की घोषणा हुई। श्री टंडन शनिवार को भोपाल पहुंचे जहां मप्र सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, भोपाल के महापौर आलोक शर्मा, राज्यपाल के सचिव मनोहर दुबे, भोपाल कमिश्नर कल्पना श्रीवास्तव ने उनकी अगवानी की। भाजपा संगठन की ओर से जिलाध्यक्ष विकास विरानी सहित कुछ अन्य कार्यकर्ता भी इस मौके पर पहुंचे।

2 thoughts on “टंडन ने ली राज्यपाल पद की शपथ

  1. Pingback: 메이저사이트

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *