सड़क हादसों में 02 मौत

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिले के दो स्थानों पर घटित सड़क हादसों में एक महिला और एक पुरूष की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने घंसौर थाना क्षेत्र में घटित सड़क हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम बालपुर निवासी बिस्तोबाई (50) पति ब्रम्हसिंह मरकाम शाम के समय भैंसों को चराकर जब अपने घर लौट रहीं थीं तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बिस्तोबाई को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दुर्घटना को कारित करने के बाद ट्रक चालक अपने वाहन सहित मौके से भाग निकला।

दुर्घटना स्थल पर घायल बिस्तोबाई काफी देर तक तड़फती रहीं जिसके बाद वहाँ से गुजरने वाले लोगों की सहायता से घायल को घंसौर स्थित स्वास्थ्य केन्द्र पहुँचाया गया। यहाँ प्राथमिक उपचार के उपरांत घायल बिस्तोबाई को लखनादौन स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहाँ से उन्हें जिला चिकित्सालय सिवनी रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान ही बिस्तोबाई की मौत हो गयी।

एक अन्य सड़क हादसा बण्डोल थाना क्षेत्र में घटित हुआ जिसमें ग्राम अलोनिया निवासी रिंकू (22) पिता वीरन राजपूत की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिंकू बाईक पर सवार होकर जब कहीं जा रहे थे तभी वे गाँव में एक डिवाईडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल रिंकू को लेकर उनके परिजन जिला चिकित्सालय पहुँचे जहाँ चिकित्सक ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया। दोनों शवों का पोस्ट मार्टम करवाये जाने के बाद उन्हें, उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।