भाई से बोला दरोगा, बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो मारूंगा 6 गोली

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। शराब के नशे में चूर एक एसआई ने पुलिस की प्रतिष्ठा धूमिल कर दी। वह एक फ्लैट में घुसा और एक युवती से शारीरिक संबंध बनाने की जिद पर अड़ गया।

युवती के चचेरे भाई ने वर्दी में देख एसआई के हाथ जोड़े और कहा कि युवती उसकी बहन है, तो भी नहीं माना। उसने संबंध नहीं बनाने के एवज में 20 हजार रुपए मांगे। युवक ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। हंगामे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और एसआई को पकड़ लिया। विभाग ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

घटना रविवार रात करीब 2 बजे लसूड़िया थाना क्षेत्र के गोल्डन पॉम सिटी में हुई। आरोपित एसआई राकेश कुमार विजय नगर थाने में पदस्थ है। वह सेना में नौकरी करने के बाद पुलिस में भर्ती हुआ है। फरियादी देवलसिंह बघेल ने उसके विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। देवल मूलतः रीवा का रहने वाला है और किराए का फ्लैट लेकर स्कीम-78 स्थित कॉलेज से बीबीए कर रहा है। उसका चचेरा भाई योगेश विश्नोई भी उसके साथ ही रहता है और यूपीपीएससी की तैयारी कर रहा है। रविवार को उसकी बहन की तबीयत खराब थी। वह एमबीए कर रही है। बीमार होने के कारण छात्रा अपने भाई योगेश के साथ देवल के फ्लैट पर आई थी।

थानेदार हूं, जांच करूंगा मैं

एसआई राकेश इसी इमारत में देवल के ऊपर वाले फ्लैट में रहता है। उसने उन्हें लिफ्ट में जाते देख लिया और फ्लैट में आ धमका। देवल से कहा तू मेरे छोटे भाई जैसा है। मैं छोटा-मोटा पुलिसवाला नहीं बल्कि थानेदार हूं। उसने इधर-उधर झांका और कहा कमरे में कौन सो रहा है। देवल ने कहा मेरी बहन आई है। एसआई ने कहा झूठ मत बोल। तुम कॉलगर्ल लेकर आए हो। वह शारीरिक संबंध बनाने पर अड़ गया। देवल ने समझाया तो कहा मैं जांच करूंगा। उसने युवती से भी पूछताछ की। उसने कहा वह उनकी बहन है और चाहो तो माता-पिता से बात करवा देती हूं।

मारपीट की तो कंट्रोल रूम को किया फोन

एसआई राकेश ने देवल से कहा कि मुझे सिगरेट चाहिए। देवल ने कहा कि मैं सिगरेट नहीं पीता पर आपके लिए विजय नगर से ला सकता हूं। एसआई ने कहा 20 हजार रुपए दे दे और मामला रफादफा कर ले। मैं एसआई हूं। एक कॉल पर पुलिस आ जाएगी। देवल ने रुपए देने से इनकार किया तो कहा मुझे पैसा या लड़की दोनों में एक तो चाहिए। उसने बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। देवल ने एसआई के सिर पर ईंट मारी और डायल-100 को कॉल किया। सूचना पर लसूड़िया पुलिस मौके पर पहुंच गई। उस वक्त एसआई राकेश वर्दी में था और उसके पास सरकारी पिस्टल भी थी। उसने लिफ्ट में ही देवल से कहा कि तेरे सिर में छह गोलियां मारूंगा। वह बाल पकड़कर लिफ्ट में धक्का देने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *