कटेंगे स्टोन क्रॅशर्स के बिजली कनेक्शन

 

कटेंगे स्टोन क्रॅशर्स के बिजली कनेक्शन

बिल जमा करें नहीं तो भविष्य में नहीं मिलेगा कनेक्शन!

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिले में बिजली का बिल अदा न करने वाले स्टोन क्रॅशर्स की बिजली आपूर्ति बाधित की जाने वाली है। इस आशय की बात बिजली विभाग में वितरण का काम देख रहे सहायक अभियंता एम.डी. फरकारे द्वारा जारी विज्ञप्ति में कही गयी है।

उन्होंने कहा हे कि जिन स्टोन क्रॅशर्स के संचालकों के द्वारा बिजली बिल के बकाया देयकों का भुगतान नहीं किया गया है उनके कनेक्शन काटे जाने की कार्यवाही आरंभ कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि मेसर्स ग्लेक्सी डवलपर्स बांकी पर 01 लाख 41 हजार 327 रूपये, मेसर्स गजानन स्टोन क्रॅशर बण्डोल पर 01 लाख 03 हजार 992, मेसर्स कुरैशी स्टोन क्रॅशर थांवरी पर 01 लख 27 हजार 091, मेसर्स गनपति डवलपर्स गंगेरूआ पर 01 लाख 91 हजार 962, मेसर्स जे.बी.डी. स्टोन क्रॅशर बलारपुर पर 01 लाख 81 हजार 367 रूपये की राशि शेष है।

उन्होंने बताया कि अगर क्रॅशर्स संचालकों के द्वारा बिजली का बिल अदा नहीं किया जाता है तो उनके क्षेत्र में लगे ट्रांसफॉर्मर्स को भी निकाल लिया जायेगा और इसके अतिरिक्त राजस्व वसूली अधिनियम 1961 के अन्तर्गत कार्यवाही प्रारंभ कर कुर्की की कार्यवाही प्रारंभ की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि अगर बिजली का बिल बाकी रहा तो उन्हें भविष्य में बिजली का कनेक्शन भी प्रदाय नहीं किया जायेगा।