कंटेनर की टक्कर से बाईक सवार की मौत, 01 गंभीर

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। बण्डोल थाना क्षेत्र में घटित सड़क हादसे में कंटेनर की टक्कर से बाईक सवार एक युवक की जहाँ मौत हो गयी वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है। दुर्घटनाग्रस्त बाईक पर एक किशोरी सहित कुल चार लोग सवार थे।

पुलिस सूत्रों ने दुर्घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि छपारा थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम खमरिया निवासी मनीराम (19) पिता देवी सिंह सेन, बमलेश (26) पिता खेमसिंह, प्रदीप (19) पिता देवी सिंह उईके और माहुलपानी निवासी कु.पूजा (15) पिता रामकुमार उईके एक बाईक पर सवार होकर शुक्रवार 02 अगस्त को गोरखपुर से अपने घर वापस लौट रहे थे।

बताया जाता है कि वे जब रास्ते में पड़ने वाले एक मोड़ से होकर गुजर रहे थे तभी ढलान पर एक कंटेनर को ओवरटेक करने के प्रयास में इनकी बाईक अनियंत्रित हो गयी जिसके कारण यह बाईक कंटेनर से जा टकरायी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाईक चला रहे प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गयी।

शेष तीनों घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय पहुँचाया गया जहाँ चिकित्सक ने बमलेश की गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें नागपुर रेफर कर दिया। एक अन्य सड़क हादसा सिवनी के समीप घटित हुआ जिसमें एक बाईक सवार घायल हो गया जिसे जिला चिकित्सालय में उपचारार्थ दाखिल करवाया गया है।

इस दुर्घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों ने बताया कि पलारी चौकी निवासी लक्ष्मण (47) पिता मंझालाल चक्रवर्ती बाईक पर सवार होकर सिवनी से अपने घर वापस लौट रहे थे। वे जब ग्राम भुरकुलखापा के समीप से होकर गुजर रहे थे तभी बाईक के सामने अचानक आये एक श्वान को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई बाईक से नीचे गिरकर वे घायल हो गये।

घायल लक्ष्मण का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। बताया जाता है कि यह दुर्घटना जब घटित हुई तब लक्ष्मण के साथ बाईक पर एक अन्य युवक भी सवार था जिसे कोई चोट नहीं आयी है।