किसने माँगे थे प्रबंधक से पैसे!

 

 

सियासी फिजा में चलने लगीं लेनदेन की चर्चाएं!

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। नागरिक आपूर्ति निगम (नान) में पदस्थ रहे एक चर्चित और विवादित प्रबंधक से किसी सियासतदार के द्वारा पचास हजार रूपये की राशि माँगे जाने की चर्चाएं सियासी बियावान में जमकर चल रहीं हैं।

सियासी हल्कों में चल रहीं चर्चाओं के अनुसार नान के एक स्थानांतरित प्रबंधक से किसी सियासतदार के द्वारा पचास हजार रूपये की माँग की गयी थी। इस बात को प्रबंधक के द्वारा नान की प्रबंध संचालक को बताया गया था। चर्चाओं के अनुसार जब उक्त प्रबंधक के द्वारा यह बात एमडी को बतायी जा रही थी तब कुछ मिलर्स भी प्रबंधक के पास बैठे थे।

चर्चाओं के अनुसार इसके बाद नान के प्रबंधक के द्वारा जिले के मिलर्स की मिलिंग के उपरांत रिजेक्टेड धान को पास करने के लिये भारी मात्रा में यह कहकर उगाही की गयी कि वे उनकी धान को पास कर देंगे। इस पूरे घटनाक्रम के बाद उक्त प्रबंधक का तबादला सिवनी से हो गया था।

चर्चाओं के अनुसार इस बात की जानकारी मिलर्स के द्वारा एक सियासी दल के जिला स्तर के ताकतवर नुमाईंदे के समक्ष रखी गयी। उनके द्वारा मिलर्स को यह कहकर किसी तरह शांत करवाया गया कि इसके बाद जो प्रबंधक आयेंगे तब उनकी रिजेक्टेड धान को पास करवा दिया जायेगा। इसके बाद से मिलर्स उक्त ताकतवर नुमाईंदे के चक्कर काटते ही दिख रहे हैं।