अब आमिर की फिल्‍म के सेट पर हुआ मोबाईल बैन

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट मिस्टर आमिर खान बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं जो भारत में ही नहीं बल्कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी लोगो को पसंद आयी है।

आमिर खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए कमर कस रहे हैं जिसकी पहली झलक देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच फिल्म लाल सिंह चड्ढा  को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  लाल सिंह चड्ढाके लिए इस फिल्म के मेकर्स वर्कशॉप करना शुरू कर दिया है।

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अगले महीने अक्टूबर से शुरु कर दी जाएगी। इतना ही वर्कशॉप के साथ ही साथ फिल्म मेकर्स ने एक आदेश जारी किया है, जिसके अनुसार लाल सिंह चड्ढाके सेट पर मोबाइल नहीं ले जाने की अनुमति दी जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 के सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिया गया है। 

इंटरटेमेंट चैनल E24 की रिपोर्ट के अनुसार, ‘लाल सिंह चड्ढाके डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने अपनी क्रू को इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्टूबर से तैयार रहने को कहा है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शूटिंग लोकेशन फाइनल हो गया है। वहीं आमिर खान के ऑफिस में फिल्म के सहायक कलाकारों की चयन प्रक्रिया जारी है। चैनल के रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर अद्वैत चंदन इस फिल्म में काम करने वालों से एक एग्रीमेंट भी साइन करने को कहा है। यह एग्रीमेंट को साइन करने के बाद किसी भी कैमरे वाला फोन इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं होगी।

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढावही फिल्म है जिसकी घोषणा आमिर ने अपने 54 वें जन्मदिन पर की थी। तब आमिर ने पत्रकारों को बताया था कि उनकी नई फिल्म, 1994 में आई ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्पका रीमेक होगी। आमिर के प्रोडक्शन हाउस ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं और इस रीमेक में वो एक सरदार का रोल करने वाले हैं। फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढातय किया गया था। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी । इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं।