लेनदेन का वीडियो हो रहा वायरल!

 

 

थाना प्रभारी के द्वारा बड़ा मामला सेटिल करने माँगे जा रहे पैसे!

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सोशल मीडिया जब से ताकतवर हुआ है उसके बाद गलत काम करने वालों की मानो शामत आ गयी है। सिवनी जिले के घंसौर थाने में एक महिला पुलिस अधिकारी के द्वारा पैसे माँगे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहाँ यह उल्लेखनीय होगा कि घंसौर पुलिस पिछले कुछ समय से चर्चाओं में है। कुछ माह पहले घंसौर में पदस्थ अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुश्री श्रृद्धा सोनकर की सर्विस रिवॉल्वर चोरी हो गयी थी। पहले वे इस मामले को नकारती रहीं, पर बाद में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के द्वारा इस मामले की जानकारी दिये जाने के बाद उन्होंने रिवॉल्वर चोरी होने की बात स्वीकारी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घंसौर थाने में एक मामले को सेटिल करने के लिये महिला पुलिस अधिकारी के द्वारा रिश्वत माँगे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थाने के द्वार पर महिला पुलिस अधिकारी के द्वारा किसी व्यक्ति के द्वारा दस (संभवतः हजार) दिये जाने पर नाराजगी जतायी जा रही है।

बताया जाता है कि इस वीडियो में किसी व्यक्ति के द्वारा बाकी की व्यवस्था जल्दी किये जाने की बात कहने पर महिला अधिकारी के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि काम होने के बाद कोई नहीं देता। इसी बीच इस वीडियो में टीआई का जिक्र भी आता है। इसमें महिला अधिकारी के द्वारा बड़ी रिस्क लेने की बात भी कही जा रही है। कुल मिलाकर घंसौर पुलिस एक के बाद एक प्रकरणों में अपनी साख खोती ही दिख रही है।