कांग्रेस की बैठक संपन्न

 

(ब्यूरो कार्यालय)

बरघाट (साई)। स्थानीय कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस सदस्यता अभियान को सफल बनाने के परिपेक्ष्य मे बैठक ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गयी।

इसमें जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज कुमार खुराना व विधायक अर्जुन सिंह काकोडिया की उपस्थिति में बैठक की शुरुआत महात्मा गांधी के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर की गयी। बैठक मे कांग्रेस सदस्यता अभियान को सफल बनाने की रणनीति व अन्य विषयों पर भी चर्चा के साथ 25 अगस्त को प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे की उपस्थिति में बरघाट नगर की शुभी लान में आयोजित होने वाले ष्आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम की जानकारी गांव मे अंतिम छोर के तक के व्यक्ति को पहुचाने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए गए।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष राज कुमार खुराना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी नगर परिषद, ग्राम पंचायत, कृषि उपज मंडी, सहकारिता के चुनाव को देखते हुए गांव के प्रत्येक बूथ में अधिक से अधिक सदस्य बनाए जाएं।

बैठक मे विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया सभी मंडलों, सेक्टर अध्यक्षों को सदस्यता अभियान की बैठक उनकी उपस्थिति में सेक्टर स्तर पर आयोजित करने की बात कही गयी। बैठक मे मध्य प्रदेश घुमक्कड़ जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व बरघाट विधान सभा के सदस्यता प्रभारी देवी सिंह चौहान ने सदस्यता फार्म भरवाने संबंधी जानकारी देते हुए प्रथम चरण में बूथ स्तर पर दो दो पुस्तिका भरवाये जाने के निर्देश दिए। बैठक के अंत में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अशोक बिसेन की माताजी के निधन पर मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई।