विवाद पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, किये कई चौंकाने वाले खुलासे

 

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था। करण की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका-अर्जुन, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शाहिद कपूर, जोया अख्तर और अयान मुखर्जी दिखे थे।

वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने करण जौहर समेत इन सितारों पर सोशल मीडिया यूजर्स और शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने ड्रग्स लेने का आरोप लगाया और उन्हें ट्रोल किया गया। अब इस पर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी है।

करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सारे के सारे ही झूठे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक करण ने इंटरव्यू में कहा कि, अगर मेरी पार्टी में ड्रग होता तो मैं वो वीडियो क्यों शेयर करता। इस मामले पर अपे विचार रखते हुए करण वो इंडस्ट्री के कामयाब लोग थे, जो पूरे हफ्ते कड़ी मेहनत के बाद नाईट आउट एन्जॉय कर रहे थे। अच्छा समय बिता रहे थे। उस वीडियो को पूरी ईमानदारी के साथ लिया गया था… अगर वहां कुछ हो रहा होता तो क्या मैं वो वीडियो शेयर करता, मैं बेवकूफ नहीं हूं।

बता दें कि वीडियो में सबसे ज्यादा निशाना विक्की कौशल को बनाया गया। विक्की को देख कहा गया कि उन्होंने सबसे ज्यादा ड्रग लिया है। विक्की कौशल का बचाव करते हुए करण ने कहा कि, अब आप अपनी नाक भी नहीं खुजा सकते क्या, आप अपना फ़ोन अपनी पैंट की पीछे की जेब में नहीं रख सकते क्या। एक लाइट की परछाई किसी तरह का पाउडर बन सकती है क्या। विक्की कौशल उस समय डेंगू की बीमारी से उबर रहे थे और नीम्बू के साथ गरम पानी पी रहे थे।

अपने बयान में करण जौहर ने कहा कि मेरी मां खुद उस वक्त तक वहां मौजूद थी। करण ने कहा कि, ये एक फैमिली गैदरिंग थी। वहीं करण ने आरोपों पर भी गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह से मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। मैं इन आरोपों को निराधार बताता हूं और अगली बार में से मैं सिर्फ कानून का सहारा लूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *