हैण्डबॉल बालिका की संभागीय प्रतियोगिता में 400 छात्रायें शामिल

 

प्रतियोगिता में बालिकाओं को प्रदर्शन का मिला मौका

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा संभाग स्तरीय हैण्ड बॉल बालिका 19 वर्ष प्रतियोगिता का आयोजन उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी में आयोजित किया गया।

आयोजन के दौरान प्राचार्य आर.के.बोरकर ने कहा जिले का सौभाग्य है कि संभाग स्तर पर बालिकाओं को यहां पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन का मौका मिला है निश्चित ही यहां पर इस प्रतियोगिता के माध्यम से जो टीम सामने आयेगी वह संभाग से प्रतिनिधित्व करेगी। और प्रदेश में अपना प्रदर्शन करेगी।

आयोजन के संबंध में खेल प्रभारी देवेन्द्र ठाकुर ने कहा कि संभागीय इस आयोजन में 400 छात्राओं ने शामिल होकर अपना प्रदर्शन किया निश्चित ही कोई भी प्रतिभा किसी से कम नही है और इस आयोजन के माध्यम से इन प्रतिभाओं को ना केवल मार्गदर्शन दिया गया बल्कि आगामी प्रतियोगिता के लिए भी मार्गदर्शन दिया।

कार्यक्रम के दौरान जबलपुर, सिवनी, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, डिंडौरी,कटनी की बालिकायें शामिल हुई। आयोजन में अंतर्राष्ट्रीय हैण्ड बॉल कोच एचएस ढिल्लन,गिरीष कांत मिश्रा, संतोष राजपूत,मुकेश कुर्वेती,अनिल राजपूत सहित अन्य जिलों के ऑफिसर उपस्थित रहे। आयोजन में खिलाडिय़ों का परिचय विधायक प्रतिनिधी शंकर माखिजा ने प्राप्त किया।