सिवनी के प्रस्तावों को रखा गुड्डू ने

 

 

रेल्वे सलाहकार समिति की बैठक संपन्न

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। सेंट्रल रेलवे नागपुर मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति (डीयूआरसीसी) की मीटिंग सेंट्रल रेलवे मीटिंग हॉल नागपुर में संपन्न हुई।

बैठक की अध्यक्षता डीआरएम रमन्ना बंदोपाध्याय, एडीआरएम, एसआर डीसीएम, एसआर डीएमई, एसआरबीएससी एवं सभी ऑफिसर स्टॉफ, सभी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य उपस्थित हुए।

इसमें कामठी, वारासिवनी, गोंदिया, सावनेर, आमगांव, छिंदवाड़ा, कन्हान, नागपुर, कवर्धा, तुमसर एवं सिवनी सभी प्रतिनिधियों की ओर से दो दो सुझाव रखे गए। इसमें सिवनी से सांसद ढाल सिंह बिसेन के प्रतिनिधि के रूप में मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर के द्वारा भी लिखित सुझाव दिए गए।

आपने जो सुझाव दिए उसमें सिवनी से छिंदवाड़ा नैनपुर का कार्य को तीव्र गति से पूरा कराया जाने, जिससे कि आदिवासी बहुल्य क्षेत्र होने के कारण लोगों को आने जाने में लाभ मिल सकेगा एवं रामटेक (नागपुर) से शिकारा जिला सिवनी (मध्य प्रदेश) में रेल मार्ग का सर्वे कर निर्माण का प्रस्ताव बनाकर दिल्ली भेजा जाए, जिससे कि जबलपुर से नागपुर कि लगभग 265 किलोमीटर की दूरी में कमी आएगी के साथ ही साथ आने वाले महीने में सिवनी में जिले में दिव्यांगों के लिए कार्ड बनाने हेतु शिविर लगाए जाएं जिनसे उन्हें पास के माध्यम से रेलवे में किराए का लाभ मिल सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *