ससुर को धीमा जहर देती थी बहू और मां

 

 

 

 

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

(ब्‍यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। 72 वर्षीय ससुर को धीमा जहर देकर मारने की कोशिश करने वाली बहू और उसकी मां को बुधवार शाम तिलकनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सुप्रीम कोर्ट से दोनों की जमानत रद्द हो गई थी। वह बुधवार को कोर्ट पहुंची और सरेंडर कर दिया।

दोनों को रिमांड पर लेकर उनकी आवाज के नमूने लिए जा रहे हैं। तिलकनगर थाना टीआई राधा जामोद के मुताबिक पिछले वर्ष फरवरी में इंजीनियर अमित श्रीवास्तव की शिकायत पर उनकी पत्नी भावना (35) और सास कांति (60) के खिलाफ पिता विनोद श्रीवास्तव की हत्या का षडयंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया था।

भावना भी एक आईटी कंपनी में नौकरी करती है। प्रकरण दर्ज होने के बाद भावना ने जबलपुर हाईकोर्ट से ट्रांजिट जमानत ले ली, लेकिन गायब हो गई। हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत स्वीकृत करवाई पर आपत्ति के बाद उसे खारिज कर दिया गया। पिछले दिनों मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तो दोनों को 23 अगस्त तक सरेंडर करने के आदेश दिए।

पति ने स्टिंग ऑपरेशन कर पकड़ी साजिश

गोयलनगर निवासी अमित ने भावना से वर्ष 2010 में प्रेम विवाह किया था। उनके पिता विनोद कुमार इंजीनियर रहे हैं। भावना ससुर को पसंद नहीं करती थी। अचानक विनोद कुमार की हालत बिगड़ने लगी तो अमित को शक हुआ। मोबाइल में गुप्त सॉफ्टवेयर डाल कर आवाज रिकॉर्ड करनी शुरू कर दी। भावना कांति से स्लो पॉइजन देकर मारने के बारे में बात करती थी।