वाशरूम में ले जाकर केजी की छात्रा का यौन शोषण

 

 

 

 

 

सीनियर छात्राओं पर आरोप

(ब्‍यूरो कार्यालय)

कोलकता (साई)। देश के एक और प्रतिष्ठित स्कूल में मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इस बार कोलकाता के एक नामी स्कूल में केजी की छात्रा का यौन उत्पीड़न हुआ है।

फिलहाल मासूम को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। स्कूल की ही सीनियर छात्राओं पर मासूम के यौन उत्पीड़न का आरोप है। उधर, मामला सामने आने के बाद पीड़ित परिवार के साथ-साथ अन्य अभिभावकों ने भी स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया और आरोपी छात्राओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

तीन आरोपी छात्राओं में से नौवीं कक्षा की एक छात्रा की पहचान कर ली गई है। पीड़ित मासूम के माता-पिता ने बताया, ‘पिछले सोमवार को आरोपी छात्राओं ने वाशरूम में ले जाकर उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया। घर पहुंचकर मासूम ने उन्हें इस बारे में जानकारी दी।माता-पिता का आरोप है कि अब उनकी बेटी स्कूल के नाम से डर जाती है और स्कूल जाने से कतरा रही है।

इस मामले को हमने गंभीरता से लिया है

इस मामले को लेकर अन्य अभिभावकों ने भी स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने की मांग की। हालांकि स्कूल प्रशासन ने अभी तक ऐसा नहीं किया है। वहीं, स्कूल के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘हम खुद इस मामले को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। हम छात्रा की मदद के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

मामले पर हमारी नजर

उधर, कोलकाता पुलिस उपायुक्त सैयद वकार रेजा ने कहा, हालांकि परिवार की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पर, हम इस मामले में पूरी निगरानी रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *