मोबाईल चोर आया शिकंजे में

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। पुलिस ने मोबाईल चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मोबाईल चोर के द्वारा उगली से लगभग पचास हजार रूपए मूल्य के मोबाईल चुराए गए थे।

पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि उगली थाने में देवेंद्र पिता गताराम ठाकरे के द्वारा रिपोर्ट लिखवाई गई थी कि 28 एवं 29 अक्टूबर 2018 की दर्मयानी रात में किसी अज्ञात चोर के द्वारा उनकी दुकान में लगे चीप पत्थर को तोड़कर दुकान से एमआई, सेमसंग, वीवी, टेक्नो अािद कंपनी के लगभग पचास हजार रूपए के मोबाईल चोरी कर लिए गए हैं। पुलिस के द्वारा धारा 457, 380 ताहि के तहत प्रकरण दर्ज कर इस मामले में विवेचना आरंभ की गई।

सूत्रों ने बताया कि इसके बाद से ही मोबाईल चोर के द्वारा लगातार ही मोबाईल बेचने की जुगत लगाई जा रही थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोई मोबाईल बेचने की फिराक में है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा। रविवार को उगली निवासी दुर्गेश पिता दीपक कटरे निवासी गोंडी मोहल्ला उगली से पूछताछ की गई।

सूत्रों ने बताया कि दुर्गेश ने बताया कि उसके द्वारा सरेखा निवासी अपने साथी रीतेश भगत के साथ मिलकर देवा मोबाईल से दीवाली के समय मोबाईल चोरी किए गए थे। पुलिस रीतेश पिता शेर सिंह भगत के निवास पर पहुंची पर वहां रीतेश नहीं मिला। पुलिस के द्वारा आरोपी दुर्गेश कटरे के पास से सात मोबाईल जप्त किए गए और उसके साथी की तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है।

उपरोक्त कार्यवाही जिला पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपुसे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी डूंडा सिवनी अमित विलास दाणी के नेतृत्व में थाना प्रभारी उगली जीतेन्द गढवाल सहायक उप निरीक्षक पी. एल. देशमुख, प्रधान आरक्षक योगेश राजपूत, देवेन्द जैसवाल, आरक्षक अभिराज ठाकुर, अमर उईके, सुन्दर श्याम तिवारी, परवेज खान एवं अजय बघेल के द्वारा की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *