सड़क सुधार के बजाए डाल दी मुरम!

 

बारिश में फिसलन भरी हो गई सड़क

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। नगर में नागपुर रोड पर स्थित रेलवे क्रासिंग में हुए गहरे गड्ढों को नगर पालिका द्वारा लाल मुरम डालकर पूरा गया है। इसे लेकर वाहन चालकों व क्षेत्रवासियों में आक्रोश व्याप्त है।

जिला कलेक्टर को प्रेषित शिकायत में क्षेत्रवासियों ने बताया कि बारिश के दिनों में पानी गिरने के कारण मुरम गीली होगी और वाहन फिसलेंगे। ऐसे में दुर्घटनाओं का अंदेशा हमेशा बना रहेगा। इसलिए समय रहते मुरम हटाकर गड्ढों में गिट्टी की चूरी डलवाई जाए ताकि वाहन चालकों को दुर्घटना का सामना न करना पड़े।

बुधवारी बाजार में बह रहा गंदा पानी : वहीं क्षेत्रवासियों का कहना है कि नगर पालिका की उदासीनता के कारण बुधवारी बाजार के व्यापारी भी काफी परेशान हैं। यहां पर सरचा हॉटल के नाले का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। इससे होकर लोगों को आना-जाना करना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी पालिका के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को भी है। किंतु उनके द्वारा गंदा पानी सड़क से न बहे। इसके लिए सार्थक प्रयास नहीं किए जा रहे हैं।

यहां के व्यापारियों द्वारा दुकानों के ऊपर पक्के कब्जे कर लिए गए हैं। इससे बाजार क्षेत्र के नाले-नालियों की सतही सफाई नहीं हो पा रही है। जागरूक नागरिकों ने कलेक्टर का ध्यान भी इस ओर आकर्षित कर नगर पालिका को नाले से बह रहे गंदे पानी को रोकने के लिए उचित व्यवस्था बनाने की अपेक्षा जताई है।

One thought on “सड़क सुधार के बजाए डाल दी मुरम!

  1. Pingback: w88

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *