सड़क किनारे खड़े वाहनों पर टूटा नजला

 

 

शहर में जहां तहां खड़े हो जाते हैं भारी वाहन!

(ब्यूरो कार्यालय)

लखनादौन (साई)। लखनादौन पुलिस के द्वारा शहर में सड़क किनारे बेकार में खड़े भारी वाहनों के खिलाफ चालानी कार्यवाही को अंजाम दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनादौन शहर में पेट्रोल पंप से महाविद्यालय तक सड़क के दोनों और अवैध रूप से पार्क किए गए भारी वाहनों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की है। इस कार्यवाही में 07 भारी वाहन (ट्रक), एक टाटा 407 एवं 09 दो पहिया वाहनों पर इस दौरान कार्यवाही करते हुए इनसे 11 हजार 200 रूपए का समन शुल्क वसूला गया।

पुलिस की इस कार्यवाही से इस मार्ग पर संचालित होने वाली शालाओं के विद्यार्थियों में हर्ष व्याप्त है। उन्होंने इस कार्यवाही के लिए नगर निरीक्षक एम.डी. नागोतिया को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उम्मीद जताई है कि भविष्य में भी इस तरह की कार्यवाही को अंजाम दिया जाना चाहिए।

बताया जाता है कि तीन चार दिन पहले महाविद्यालय के सामने खड़ा एक ट्रक अचानक ही पीछे लुढ़कने लगा था, जिसकी चपेट में 02 दो पहिया वाहन आ गए थे। इसके बाद शाला प्रबंधन और महाविद्यालय के जिम्मेदार लोगों के द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि इस तरह अव्यवस्थित रूप से खड़े वाहनों से आवागमन बाधित होता है। इसके बाद इस कार्यवाही को लखनादौन पुलिस के द्वारा अंजाम दिया गया।